ढाबे वाले ने फिश फ्राई नहीं बनाई तो बदमाशों ने चलाई गोलियां और कर दी तोड़फोड़

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

MP News: चंबल इलाके के भिंड जिले में मन माफिक खाना न मिलने पर बदमाशों ने ढाबे पर न सिर्फ तोड़फोड़ की, बल्कि गोलियां चलाकर दहशत भी फैला दी. ढाबा मालिक की शिकायत पर से अटेर थाना पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

यह पूरा घटनाक्रम 5 मई की रात का है, जब तकरीबन 11:30 बजे जम्हौरा गांव के रहने वाले पांच लोग खाना खाने के लिए बढ़पुरा गांव में संचालित ढाबे पर पहुंचे थे. इन पांच लोगों ने ढाबे पर पहुंचकर मछली बनाने के फरमाइश कर दी.

मालिक हरि सिंह ने जब मछली बनाने से इनकार कर दिया, तो खाना खाने पहुंचे पांचों लोग आक्रोशित हो गए. उन्होंने गाली गलौज करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. पहले फर्नीचर की तोड़फोड़ की, इसके बाद दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलियां भी चला दीं.

गोली चलाने और तोड़फोड़ करने के बाद पांचों लोग ढाबे से चले गए. इस पूरे घटनाक्रम के बाद ढाबा संचालक हरि सिंह अटेर थाने पहुंचे और उन्होंने पूरी घटना की जानकारी थाने में दी.

अटेर थाना पुलिस ने ढाबा संचालक हरि सिंह की शिकायत पर प्रशांत भदौरिया, मोहित भदौरिया, अभी भदौरिया, ओमवीर बघेल और रवि शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 308, 427, 294, 506 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. इसके साथ ही आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Hot Weather : टूट गया गर्मी का रिकॉर्ड, 46 के पार पहुंचा तापमान- जानिए कब होगी बारिश

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमरोहा : रविवार को रिकार्डतोड़ 46.7 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकार्ड किया गया, जो अभी तक सबसे अधिक तापमान रहा। पूरे दिन लोग गर्मी से पसीने से तर रहे। गर्मी से बचने के लिए पंखों, कूलरों से भी राहत नहीं मिली। घर से बाह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now